अनन्या पांडे ने अपनी टीम के साथ मनाया डेब्यू फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” की सफलता का जश्न!

Spread the love

अपनी पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” में अपने उल्लेखनीय परफॉर्मेंस से प्रशंसकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी टीम के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया है।उत्साहित अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया लिखा, “Ur only as good as ur team is!!! You guys are my world 🧿 (missing @vardannayak @sajzdot@fionadsouza14 @shilpanivilkar@hussainmgavande & Vishaal)”

अनन्या फ़िल्म में श्रेया की भूमिका में नज़र आ रही है, जो बड़ी महत्वाकांक्षाओं वाली एक अमीर लड़की है। फ़िल्म में अनन्या लैदर जैकेट पहने हुए, ओपन कार में सवार हो कर एंट्री लेती है, जिसने निश्चित रूप से सभी का दिल चुरा लिया है। फ़िल्म में उनका आत्मविश्वास इस बात का प्रमाण है कि अभिनेत्री ने अपने किरदार को कितनी अच्छी तरह से निभाया है परिणामस्वरूप अभिनेत्री ने युवा सेंसेशन के रूप में प्रशंसकों के बीच अपनी जगह बना ली है।

अनन्या पांडे ‘लैक्मे इंडिया’ को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी है। प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है।अनन्या ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ एक लोकप्रिय टॉक शो में अपने मजाकिया अंदाज़ के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था।

अनन्या ने फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म “पति पत्नी और वो” के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *