छत्तीसगढ़ः PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले-जो मां-बेटा जमानत पर वो मुझसे मांग रहे प्रमाण पत्र

Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

रायपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि चुनाव में भाजपा से मुकाबला कैसे किया जाए इसलिए वो गठबंधन की तैयारियों में हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मां और बेटा जमानत पर हैं और नोटबंदी पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन वे यह भूल गए कि नोटबंदी की वजह से ही उन्हें जमानत मांगनी पड़ी थी। रैली में राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए 36 सूत्रीय घोषणापत्र जारी किया तब ‘नामदार’ का उल्लेख ‘सर’ के तौर पर 150 बार किया गया जिससे पता चलता है कि वह छत्तीसगढ़ की तुलना में ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस की राजनीति एक ही वंश से शुरू होकर उसी पर खत्म होती है, जबकि हमारी राजनीति गरीबों के झोपड़ों से शुरू होकर वहां खत्म होती है। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। बिलासपुर में दूसरे चरण पर मतदान होगा।

मोदी के भाषण की बड़ी बातें

छत्तीसगढ़ हिंदुस्तान के धान का कटोरा है, यहां पर कबीर को मानने वाले लोग हैं जो शांति का संदेश देते हैं और शांति प्रिय हैं।
हमें बार-बार छत्तीसगढ़ की सेवा का मौका मिला है और इसका बड़ा कारण है कि यहां की जनता और सरकार के बीच में बड़ा तालमेल।
विकास के लिए पैसा पहले भी था, लेकिन पहले लोगों के बिस्तर के नीचे दबे हुए थे. ये नोटबंदी के कारण ही रुपया पैसा आया, जिसके कारण आज विकास हो रहा है।

हमारा मत है देश के अंदर बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, किसान को सिंचाई और बुजुर्गों को दवाई का पूरा प्रबंध होना चाहिए।
हमारे पास विकास का मजबूत इतिहास है, हर तराजू पर जिसे तोला जा सकता है, जिसे हर मानदंड से मापा जा सकता है, हमने हर कसौटी पर विकास के मुद्दे पर परिणाम हासिल किए हैं, परिवर्तन हासिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *