दीपिका रणवीर ने मेहमानों को दिया है दिलचस्प रिटर्न गिफ्ट

Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

मुंबई- दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ा, जिसे उन्होंने एंजॉय नहीं किया। न सिर्फ अपने परिवार वालों के साथ, बल्कि उनके साथ भी जिनके साथ वह अपने परिवार के सदस्यों से अधिक समय बिताते हैं। उनकी पूरी टीम, जिसमें उनकी पीआर टीम से लेकर मेकअप, स्टाइल और सब कुछ शामिल है। उन सभी को उन्होंने अपनी शादी में स्पेशल महसूस करवाया।

खबर है कि शादी के लिए दीपिका और रणवीर ने उन सभी के लिए अपनी तरफ से हर रस्म के लिए परिधान बनवाए। यही नहीं टीम के हर एक सदस्यों को वह इटली में अपनी शादी में शामिल होने के लिए बकायदा पूरी तैयारी से लेकर गए, यही नहीं अपने बॉडीगार्ड्स को भी, जो हर वक़्त उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। इस बार उन्हें भी अपने काम की जगह मौज मस्ती करने जा मौका दिया है। चूंकि इटली में वहां की सिक्योरिटी रखी गई थी, सो साए की तरह उनके साथ रहने वाले बॉडीगार्ड्स ने भी शादी में खूब एंजॉय किया।

वे सभी भी पूरी तरह से ट्रेडिशनल लिबास में नजर आए। एक खास बात यह भी नजर अाई कि दोनों की पूरी टीम ने भी कलर कार्डिनेशन के साथ लिबास पहन रखे थे। यही नहीं दीपिका और रणवीर ने अपनी तरफ से उन्हें स्पेशल महसूस कराने का एक मौका नहीं छोड़ा, बल्कि सभी के साथ तस्वीरों के साथ रिटर्न गिफ्ट के रूप में उन तस्वीरों में न सिर्फ पोज किया, बल्कि सभी को फ्रेम करवा कर भी तोहफे के रूप में दिया।

खबर है कि दीपिका और रणवीर ने वहां आए सभी मेहमानों को यह इमोशनल तोहफा खुद गिफ्ट किया, जिसे पाकर सभी बेहद खुश हो गए। उनकी टीम के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही दीपिका की उनके परिवार वालों के साथ की भी कुछ तस्वीरें सामने अा रही हैं, जिसमें दीपिका ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं।

बता दें कि दीपिका रणवीर 18 नवम्बर को मुंबई लौट रहे हैं। फिर दोनों बैंगलुरु जाएंगे। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *