मध्य प्रदेश चुनाव: 20 नवम्बर को भोपाल में जारी होगा अखिलेश यादव का ‘‘चुनाव घोषणा पत्र‘‘

Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 20 नवम्बर 2018 (मंगलवार) को 12ः00 बजे दिन में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ताक्रम में समाजवादी पार्टी का ‘‘चुनाव घोषणा पत्र‘‘ भी जारी करेंगे। समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश चुनाव में 50 से ज्यादा विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। अखिलेश यादव लगातार इन दिनों चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं जिन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ आ रही है। अखिलेश यादव के प्रति वहां के मतदाताओं के बढ़ते रूझान से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत की उम्मीदें बंधी है।

20 नवम्बर 2018 को ही अखिलेश यादव सिलवानी विधानसभा, जिला रायसेन (मध्य प्रदेश) में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अखिलेश यादव 01ः35 बजे विधानसभा क्षेत्र सिलवानी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री गौरी सिंह यादव के समर्थन में दशहरा मैदान बेगमगंज, रायसेन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


अखिलेश यादव 21 नवम्बर 2018 (बुधवार) को बालाघाट एवं परसवाड़ा विधानसभा जिला बालाघाट (मध्य प्रदेष) में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। श्री यादव 12ः30 बजे विधानसभा बालाघाट से प्रत्याशी श्रीमती अनुभा मुंजारे के लिए शासकीय स्कूल का मैदान लालबर्रा जिला बालाघाट में सभा करेंगे। श्री यादव 01ः 35 बजे लिंगा, परसवाड़ा मैदान, जिला बालाघाट में विधानसभा क्षेत्र परसवाड़ा से प्रत्याशी श्री कंकर मुंजारे के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

इन चुनावी सभाओं से पूर्व 19 नवम्बर 2018 को श्री अखिलेश यादव सिंहावल एवं सीधी विधानसभा जिला सीधी (मध्य प्रदेश) में दो सभाएं करेंगे। सर्वप्रथम वे 01ः30 बजे श्री पुनीत सिंह की भूमि ग्राम बाहरी, पटवारी हलका, तहसील बाहरी जिला सीधी में विधानसभा क्षेत्र सिंहावल से प्रत्याशी श्री नरेन्द्र प्रताप सिंह और 02ः50 बजे संजय गांधी मेमोरियल महाविद्यालय का मैदान-सीधी जिला सीधी में विधानसभा क्षेत्र सीधी के प्रत्याशी श्री के.के. सिंह (पूर्व विधायक) के समर्थन में सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *