उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे हैं बच्चियों से जुड़े आपराधिक मामले, दो और वारदातें आईं सामने

Spread the love

लखनऊ। बिजनौर शहर में दो अलग-अलग बच्चियों के साथ करीबी लोगों द्वारा ही कथित दुष्कर्म और दुष्कर्म के प्रयास किए जाने के मामले सामने आए हैं। एक मामले में आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनिवास मिश्र ने बृहस्पतिवार को बताया कि नगीना गांव निवासी सात वर्षीय बच्ची अपनी ताई के साथ बढ़ापुर के गांव नंगला चक्का गयी थी।

वहीं उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून को उस समय सामूहिक बलात्कार किया, जब उसके माता-पिता दवा लेने कहीं गए हुए थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर नाबालिग को दबोच लिया और उसे तमंचा एवं तलवार दिखा कर भयभीत कर दिया। उसके बाद नाबालिग से बारी-बारी से बलात्कार किया। इसी बीच नाबालिग के माता पिता आ गए तो आरोपियों ने उन्हें तमंचा और तलवार दिखाते हुए भयभीत कर दिया और बेटी को छोड़कर तलवार लहराते हुए भाग गए।

तीसरी घटना थाना बढ़ापुर के गांव इस्माइलपुर की है जहां आठ साल की बच्ची को उसके रिश्ते के चाचा ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। प्रभारी एसपी के अनुसार, अभियुक्त फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

हाल ही में हुई अलीगढ़ में एक ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या ने सभी का दिल दहला दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *