पीएम मोदी का पाकिस्तान पर तंज, कहा-हमने दिवाली के लिए नहीं रखे परमाणु बम

Spread the love

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, भारत ने पाकिस्तान से डरने की नीति को छोड़ दिया है. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, पाकिस्तान हर दूसरे दिन भारत को धमकी भरे अंदाज में कहता था कि, उसके पास परमाणु बम है. लेकिन अब भारत ने धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है.

पीएम मोदी ने जनता से पूछा क्या मैंने सही किया, जनता ने जवाब दिया- हां, उसके बाद पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, अगर उनके पास परमाणु बम है तो फिर हमारे पास क्या है? क्या हमने परमाणु बम दिवाली के लिए रखे हैं?

युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूं: मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह देश के युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हैं क्योंकि युवाओं के सपने ही उनके सपने हैं. मोदी ने लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने जा रहे युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘’मैं नौजवानों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपको समझ सकता हूं, आपके सपनों को समझ सकता हूं, आपके इरादों को समझ सकता हूं.

मैं आपके सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूं. आपके सपने ही मेरे सपने हैं.’ उन्होंने कहा, ‘’हमारे जो युवा साथी हैं जो लोकसभा के चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले हैं उनके लिए यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. जो व्यक्ति इक्कीसवीं सदी में पैदा हुआ है वह इक्कीसवीं सदी के लिए वोट करता है.

उसके सामने ये पूरी शताब्दी पड़ी है. इक्कीसवीं सदी में एक मजबूत बुलंद सरकार बनाने के मकसद से वह कमल के निशान पर बटन दबाएगा.’’ मोदी ने कहा,’‘ आपका ये उत्साह ये जोश कुछ विरोधियों की नींद उड़ाने के साथ ही सीमा पार वालों की भी नींद उडा रहा है. 23 मई को जब आप एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएंगे, भारत माता का जयकारा करेंगे तो उसकी गूंज सीमा के उस पार भी सुनाई पड़ेगी.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *