शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो में दर्ज की अपनी उपस्थिति कुछ इस तरह सजा की तस्वीरें !

Spread the love
आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर अपने प्रशंसकों का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है और इसी के साथ हम पूरी तरह से एक मनोरंजक एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं जिसे निश्चित रूप से दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा! इस शो में दिल से की गई बातचीत देखने मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन प्रसिद्ध है, और साथ ही इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला जाएगा जहाँ वह अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आएंगे।
बॉलीवुड के “बादशाह” के दुनिया भर में प्रशंसक हैं और निश्चित रूप से उनके नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया, “मैंने डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई वर्षों से देख रहा हूँ और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज़ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसका प्रसारण इसे और अधिक खास बना देता है क्योंकि मैं विभिन्न परियोजनाओं पर टीम के साथ काम कर रहा हूं और यह हमेशा रोमांचक अनुभव रहा है।”
किंग खान ने अपनी उपस्थिति के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, “No more footprints…this is The Abominable Snowman!! Before BatMan & SpiderMan, there is Mr. LetterMan @Letterman Thx for ur generosity. Had 2 much fun being interviewed. Not becos it was about me but becos u were kind enough to make me feel I can be me. U r an inspiration sir.”
ने कहा, “इस नौकरी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि नेटफ्लिक्स मुझे लोगों से मिलने का मौका देता है। और इन  सेशन के बाद, मैं यह सोचता हूं, कि यह एक बहुत ही स्मार्ट, बहुत प्यारा व्यक्ति है, जिससे मैंने बहुत सी चीजें सीखी हैं। आप शायद उस सूची में सबसे ऊपर होंगे।” शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है।
डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।
शो में शाहरुख खान का दिखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा जहाँ संबंधित क्षेत्रों से दो दिग्गज़ एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। न्यूयॉर्क में गुरुवार को लाइव दर्शकों के सामने शाहरुख खान का इंटरव्यू लेने के बाद, 72 वर्षीय लेटरमैन ने कहा कि अभिनेता उन सबसे प्रिय व्यक्तियों में से एक थे जिनसे उन्होंने कभी बात की है।प्रशंसकों को पहले ही इस मुलाकात की आशंका थी और शब्दों के इस आदान-प्रदान के साथ, हम शो में सुपरस्टार को देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *