अलीगढ़ मर्डर केस: मासूम की मां की PM मोदी और योगी से गुहार- बेटी के हत्यारों को मिले फांसी

Spread the love

लखनऊ। अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की जघन्य हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. इस बीच इस पूरे मामले पर बच्ची की मां का बयान आया है. मासूम बच्ची की मां ने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई हैं. उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार और योगी सरकार से मांग करती हूं कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

बच्ची की मां ने कहा कि हम दोषियों के लिए फांसी की मांग करते हैं. अगर वे 7 साल की कैद के बाद रिहा हो जाएंगे तो ये उन्हें प्रोत्साहित करेगा. उन्होंने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है तो उससे उनका हौसला बढ़ेगा.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 31 मई को ढाई साल की मासूम बच्ची अपने घर से लापता हो गई थी. जब खोजबीन करने के बाद बच्ची का कुछ पता नहीं चला, तो परिवार वालों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. हालांकि बच्ची को बचाया नहीं जा सका और 31 मई को ही हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम पर है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कूड़े से मिला बच्ची का शव

इस घटना का खुलासा वारदात के 5 दिन बीत जाने के बाद तब चला, जब एक कूड़े के ढेर के पास से बच्ची की लाश मिली. कूड़े के ढेर में कुत्ते बच्ची की लाश को नोंच रहे थे और उसमें से बदबू आ रही थी.

कूड़े से बच्ची की लाश मिलने के बाद आशंका जताई जा रही थी कि मासूम के साथ रेप हुआ है,लेकिन बाद में अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी ने बयान दिया कि बच्ची की मौत गला दबाने की वजह से हुई है. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *