एमपीः सीएम कमलनाथ का ‘खून बहाने’ की धमकी देने वाले पूर्व बीजेपी विधायक गिरफ्तार

Spread the love

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ का ‘खून बहाने’ वाला बयान देने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, इसके कुछ ही देर बाद उन्हें बेल मिल गई। पूर्व विधायक ने राज्य में एक प्रदर्शन के दौरान सीएम कमलनाथ पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘सड़कों पर खून बहेगा और वह खून कमलनाथ का होगा।’ बता दें कि पूर्व विधायक बिजली-पानी के मुद्दे पर कमलनाथ सरकार के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन कर रहे थे।

मंच से प्रशासन को दी खुली धमकी
खबर के मुताबिक, राज्य में बिजली कटौती और पानी के मुद्दे पर बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने भोपाल में प्रदर्शन आयोजित किया था। इस अवसर पर प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंह शासन-प्रशासन को खुली धमकी देते नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आपके पास कोई बिजली का बिल मांगने आता है तो हम उसके हाथ तोड़ देंगे। वहीं पूर्व विधायक के संबोधन के दौरान उत्साहित कार्यकर्ता जब ‘खून बहेगा सड़कों पर’ का नारा लगाते हैं तो सुरेंद्रनाथ कहते हैं कि ‘वह खून कमलनाथ का होगा।’

सरकारी कर्मचारी को भी दी थी धमकी
इससे पहले भी सिंह के खिलाफ सरकारी कर्मचारी को धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसे लेकर एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ऑडियो में सिंह नगर निगम के कर्मचारी को धमकाते हुए कहते हैं कि अगर उन्हें अतिक्रमण हटाने वाली गाड़ियां दिखेंगी तो वह उन्हें तोड़ देंगे। गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के सरकारी कर्मचारी को बैट से पीटने का मामला काफी चर्चित हुआ था। मामले में बीजेपी नेता को जेल भी जाना पड़ा था। इस घटना के बाद यह दूसरा मौका है जब किसी बीजेपी नेता को धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *