श्रद्धा कपूर ने ज़ोर -शोर से की फिल्म – ‘साहों ‘ की शूटिंग की शुरुआत …

Spread the love

अपनी हसीन मुस्कान और एनर्जी के लिए के लिए श्रद्धा कपूर को सभी जानते है और निश्चित रूप से अपने सह-कलाकारों की आवभगत करना भी वह बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने साहो के अपने सह कलाकार प्रभास का गर्मजोशी से स्वागत किया है। कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रखने वाले सुपरस्टार प्रभास का श्रद्धा कपूर ने एक खूबसूरत पोस्ट के साथ उनका स्वागत किया है।

अपने सह-कलाकार प्रभास को शुभकामनाएं देते हुए और उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा,”Welcome to insta!!! One of the nicest human beings I have ever met and an absolute darling 💜@actorprabhas “
अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म साहो अपनी शानदार स्क्रीनप्ले और लार्जर देन लाइफ होने के कारण अभी से सुर्खियां बटोर रही है तथा हालही में इस मेगा फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

अपने प्रशंसकों के साथ ज़िंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी हलचल साझा करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास के साथ साहो के लिए कर्जत शेड्यूल शुरू करने की ख़बर शेयर की थी। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले अभिनेत्री को मुंबई में अपनी साहो टीम के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया था।श्रद्धा कपूर इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रही है। अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।

फ़िल्म साहो में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम वर्ग महिला की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी। वही स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करते हुए  नजर आएँगी ।इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘साहो’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *