आपसी विवाद के चलते माहौल बिगड़ते बचा

ब्यूरो चीफ़ आरिफ़ मोहम्मद कानपुर

नशेबाजी को लेकर हुआ विवाद

मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव एक अतिसंवेदनशील क्षेत्र में आता है। जहां जरा -जरा सी बात पर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ जाते हैं। रजियाना मोहल्ला, सुलतानपुरिया गली, मस्वानपुर आदि मोहल्ले पिछले कई सालों से संवेदनशील बने हुए हैं, जहां मामूली बात पर हुए झगड़े को जातिगत झगड़े का रूप दे दिया जाता है।

रावतपुर गांव और कल्याणपुर की पुलिस की सतर्कता से आज एक बड़ा बवाल होने से टला। बवाल की सूचना मिलते ही कल्याणपुर सीओ अशोक कुमार सिंह, कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय सेठ तत्काल मौके पर पहुंचे और बिगड़े हालात पर काबू पाया।

जानकारी है कि थाना कल्याणपुर क्षेत्र के रावतपुर गांव रजियाना मोहल्ले में रफीक का पुत्र राजू उर्फ मोहम्मद इस्माइल(36) नशे में गाली गलौज कर रहा था।
परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले के ही अंकित, साहिल, सरजू, राजा, बंटी, जितेंद्र, आलोक सहित एक दर्जन युवकों ने लाठी डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। घटना से आक्रोशित एक पक्ष के लोग उग्र हो गए। पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर अपने अपने घरों में भेज दिया। भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है। जिससे कोई अप्रिय घटना न होने पाए, वहीं पुलिस की सतर्कता से बड़ा बवाल होने से टल गया है।