“आप” के साथ आई भारतीय संघर्ष समाज पार्टी और जनता प्रांतीय पार्टी

ब्यूरो रिपोर्ट:

लखनऊ : आम आदमी पार्टी की नीतियों और प्रदेश में उठाये जाने वाले मुद्दों से प्रभावित होकर आज
भारतीय संघर्ष समाज पार्टी और जनता प्रांतीय पार्टी राष्ट्रवादी ने एक प्रेस वार्ता के ज़रिए बताया कि आम आदमी पार्टी के साथ वो आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करेंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में जिस तरह अराजकता फैली हुई है महिलाओं का बलात्कार हो रहा है दलितों,पिछडो पर अत्याचार हो रहा है, कहीं किसी की हत्या हो रही है, कहीं लूट हो रही है चारों तरफ जंगलराज फैला है ऐसे तमाम अपराध के खिलाफ आम आदमी पार्टी लगातार आवाज उठा रही है और समान विचारधारा वाले दलो का साथ आना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि जनता के बुनियादी मुद्दे के साथ साथ प्रदेश में फैली अराजकता पर भी लगातार सवाल उठा रहे हैं और उठाते रहेंगे।

ऐसे में अगर कोई पार्टी लगातार सरकार से सवाल कर रही है जुर्म के खिलाफ आवाज उठा रही है तो वह आम आदमी पार्टी है इसलिए भारतीय संघर्ष समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन राजभर और जनता प्रांतीय पार्टी राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष फूलचंद चौहान ने कहा कि आदित्यनाथ के जातिवादी और निरंकुश सरकार से लड़ने के लिये वो आम आदमी पार्टी के साथ हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी न सिर्फ जनता के बुनियादी मुद्दों पर सवाल करती है बल्कि आदित्यनाथ सरकार में फैले अपराध और जंगलराज पर भी प्रश्न उठाती है. आम आदमी पार्टी ने जो जंग छिड़ी है हम जंग में उनके साथ हैं