इंसानियत वेलफ़ेयर सोसाइटी ने अकबर नगर मे लगाया विशाल रक्तदान शिविर

बड़ी संख्या नवयुवकों में ने किया रक्तदान

लखनऊ। इंसानियत  वेलफेयर सोसाइटी ने आज अकबर नगर मे विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया। गंभीर बीमारी से पीड़ित गरीब,असहाय और लाचार जरूरतमंद मरीजों की मदद के लिए लगाए गए
विशाल रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में लोगो ने पहुँचकर रक्तदान किया।इस आयोजन के मुख्य अतिथि अनिल अरोरा प्रमुख सचिव थे। श्री अरोरा ने इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी के कार्यों की जमकर सराहना की ।इस रक्तदान शिविर में लगभग 53 लोगो ने रक्तदान किया।आज के शिविर में संस्था के अध्यक्ष क़ुदरत उल्ला ने 50 वी बार रक्तदान किया।
कार्यक्रम में मौजूद सपा यूथ विंग के महासचिव राहुल सिंह के कहा कि इंसानियत की सेवा के लिए लोगो को रक्तदान करते रहना चाहिए।

इस मौके पर इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी के अध्यछ कुदरत उल्ला खान ने बताया कि मानवता के लिए हमारी संस्था सदैव तत्पर है।
रक्तदान सबसे बड़ा दान है ।असहाय मजबूर लोगों के लिए रक्त की अक्सर जरूरत पड़ती है उनको मदद के लिए इस तरह के रक्तदान शिविर का आयोजन होते रहना बहुत जरूरी है।उन्होंने कहा कि जाति- धर्म के बंधनों से ऊपर उठकर समाज के विभिन्न वर्गों के लोग आगे आए और मानव सेवा के हमारे इस मिशन को आगे बढ़ाएं। श्री क़ुदरत ने आज के रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए इमरान राजा और फैज़ान कुरैशी का दिल से शुक्रिया अदा किया।
क़ुदरत उल्ला ने बताया कि टीम इंसानियत को बढ़ाने में उपाध्यक्ष फैज़ान कुरैशी,मो जुबैर,अब्दुल वहीद,जुबैर अहमद,हाफिज सलमान,यूसुफ,अखलाक,नोमान, अफ़ज़ल आदि का सहयोग निरंतर मिल रहा है।
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सपा नेता प्रदीप सिंह बब्बू,संजय सिंह,आसिम मार्शल ,फैजुद्दीन,आबिद कुरैसी,वसी अहमद,इमरान,आदि उपस्थित रहे।

इस मौके पर वरिष्ट पत्रकार अब्दुल वहीद और जुबैर अहमद ,शाहिद सिद्दीकी ,अहसन रईस ने मानव सेवा के इस महान कार्य की सराहना की और बताया कि हमारे कई पत्रकार साथी भी विभिन्न अवसरों पर रक्तदान करके कई लोगों की जान बचा चुके हैं।