कांग्रेस जिलाध्यक्ष छेड़छाड़ के आरोप में फंसे, भाजपाइयों ने कांग्रेस नेतृत्व का पुतला फूंका

जालौन से ब्यूरो चीफ राहुल दुबे की रिपोर्ट


उरई। जालौन जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर लगे छेडख़ानी के मामले में एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई। जिलाध्यक्ष के खिलाफ छेडख़ानी की एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं घटना से गुस्साए भाजपाइयों ने कांग्रेस नेतृत्व का पुतला फूंककर रोष जताया। कोतवाल सुधाकर मिश्रा ने बताया कि जिलाध्यक्ष की ओर से भी लेनदेन के विवाद की तहरीर दी गई है। जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि रविवार दोपहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की सरे राह स्टेशन रोड पर दो युवतियों ने जूते चप्पलों से पिटाई की थी। युवतियों का आरोप था कि जिलाध्यक्ष ने उनके साथ छेडख़ानी की और उन्हें लगातार फोन पर भी परेशान कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ देर शाम युवतियों की तहरीर पर छेडख़ानी का मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच सीओ सिटी और महिला थानाध्यक्ष भी करेंगे। सूत्रानुसार जिलाध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में भी लिया लेकिन कोतवाल ने इस बात से इंकार किया है। वहीं घटना ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई के मामले ने राजनैतिक रंग ले लिया है। रविवार की शाम शहीद भगत सिंह चौराहे पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई का समर्थन करते हुए भाजपा के नगर उपाध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जन भर भाजपाइयों ने महिलाओं के सम्मान में कांग्रेस पार्टी मैदान में के नारे को जुमलेबाजी बताकर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का पुतला फूंक दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।
रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की दो युवतियों द्वारा की गई चप्पलों से पिटाई के मामले को लेकर देर शाम भाजपा नगर उपाध्यक्ष कपिल तोमर ने शहर के शहीद भगत सिंह चौराहा पर कांग्रेस के शीर्ष नेताओ का पुतला फूंककर नारेबाजी की। इस दौरान कपिल तोमर ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ हुई पिटाई का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी महिलाओ एवं लडकियों के साथ छेडख़ानी या अश्लील हरकते करें उन्हें सबक सिखाने के लिए हर महिला या लड़कियों को आगे आने की जरुरत है। पिटाई करने वाली युवतियों ने हिम्मत दिखाकर काम किया है, जो सराहनीय है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि मामले के दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस मामले में पांच सदस्यीय कमेटी पूर्व मंत्री प्रदीप जैन के नेतृत्व में गठित की है। जो जांच कर पार्टी नेतृत्व को रिपोर्ट देगी।