कासगंज- सुन्नगढी गांव में शराब सेल्समैन की हत्या का आरोप सिपाही पर

Big breaking

कासगंज से ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट

बोले दुकान बंद कराकर सिपाही बुलाकर ले गया था कादरगंज,

शराब में विशाक्त और गला दबाकर हत्या कर शव डाल दिया दुकान के सामने,

परिजनो ने थाने पर शव रखकर उठाई सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग,

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिये भेजा,

सुन्नगढी थाना क्षेत्र के गांव सुन्नगढी का मामला,

एसपी ने आरोपित सिपाही को किया लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक शराब के सेल्समैन की हत्या का आरोप सिपाही पर लगा है। फिलहाल सिपाही को एसपी ने निलंबित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला सुन्नगढी थाना क्षेत्र के सुन्नगढी खास का है। बताया जा रहा है सुन्नगढी में एक शराब की दुकान पर उपेंद्र पुत्र शंकर लाल निवासी नगला लोचन थाना कंपिल का युवक सेल्समेनी करता था।उसके संबंध थाने में तैनात कार चालक श्याम सिंह से थे।परिजनो का आरोप है कि श्याम सिंह उपेंद्र को दुकान से शराब निकलवा कर कादरगंज की कहकर ले गया था। बाद में उपेंद्र को सिपाही ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी गला दबाकर कर हत्या कर शव ठेके के बाहर डाल दिया।सुबह लोगों ने उपेंद्र को मृत अवस्था में पडा देखा तो हलचल मच गई। आनन फानन में परिजनो के साथ पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।जहाँ परिजनो ने सिपाही पर सीधा हत्या का आरोप लगाया है।साथ ही मृतक उपेंद्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी कार्रवाई कर हत्या की वास्तविक हकीकत की तलाश करने में जुटी हुई है।

उधर एसपी मनोज कुमार सोनकर ने आरोपित सिपाही कार चालक श्यामसिंह को शक के दायरे में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच पडताल करने के निर्देश दिये हैं, ताकि उपेंद्र की मौत का पता लग सके।