कोरोना वैक्सीन में अहम योगदान दे रहा क्षय रोग विभाग उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ने खुद लगवाई वैक्सीन

राज्य मुख्यालय से मुख्य संवाददाता राजेश गौतम की रिपोर्ट:

लखनऊ- कोरोना से निपटने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रणनीति ने यूपी को देश के सबसे अच्छे राज्यों की लिस्ट में पहुंचा दिया है। देश में को वेट मैनेजमेंट में यूपी सरकार नंबर वन होती दिख रही है। क्रोना के खिलाफ इस जंग में उत्तर प्रदेश का क्षय रोग विभाग भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। विभाग ने ना केवल लोगों को कोरोना काल में समय पूरी मदद की बल्कि अब कोविड-19 में भी क्षय रोग विभाग अपनी भागीदारी निभा रहा है। इसी क्रम में वरिष्ठ उपचार पर्यावरण संघ के प्रदेश अध्यक्ष करुणा शंकर मिश्रा ने भी कोरोना वैक्सीन।

मैं भी कोरोना वैक्सीन में अपना योगदान दिया। साथ ही उन्होंने करो ना व्यक्ति भी लगवाई व्यक्ति लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि व्यक्ति हमसे किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। साथ ही उन्होंने सरकार के कोविड-19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम को भूरी भूरी प्रशंसा के साथ ही देश के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को व्यक्ति नेशन प्रोग्राम में सहयोग देने की अपील की है। मिश्रा ने सरकार की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीनेशन प्रोग्राम को विश्व में सबसे बेहतर बताया और कहा कि किसी भी अफवाह एवं डर की आवश्यकता नहीं है। यह पूरी तरह से सेव है।

वैक्सीनेशन के दौरान अधीक्षक डॉ शरद कुशवाहा डॉक्टर, अभिषेक सिंह, डॉक्टर अशोक राजेश पांडे, डीके मिश्रा, यूनिसेफ की बीएमसी सहाना, जमीर, रमेश चंद शर्मा, डॉक्टर, शिवानंद यादव आदि मौजूद रहे।