घर की चारपाई पर मिला 35 वर्षीय महिला का खून से लथपथ शव

कासगंज से ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट

घटना के बाद महिला का पति लापता, पुलिस जुटी मामले की छानबीन में

मृतका के भाई ने पति, सास, ससुर, देवर देवरानी के खिलाफ कराया हत्या का मामला दर्ज

-कासगंज।जनपद की सोरों कोतवाली इलाके में ससुरालीजनों ने मिलकर एक 35 वर्षीय अपनी ही बहु की पीट पीट कर हत्या कर दी।हत्या के बाद मृतका के परिवारीजन घर में शव को छोडकर फरार हो गए। मायके पक्ष की सूचना पर पहंुची पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर साक्ष्या के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के समीपवर्ती गांव प्रहलादपुर का है।जहां सुरेन्द्र सिंह की 35 वर्षीय पत्नी षषिलता का शव खून से लथपथ अवस्था में सुबह घर की चारपाई पर पडा मिलने से हडकंप मच गया।घटना की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के साथ ही मौके पर पुलिस भी पहंुच गई।पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में मृतका के भाई प्रवीन के मुताबिक सुरेन्द्र शशिलता के साथ आए दिन मारपीट और उत्पीडन करते रहते थे, इसी बात को लेकर पति सुरेन्द्र सिंह, ससुर फूल सिंह, सास सुषमा, देवर गीतम सिंह, एवं देवरानी अनीता ने मारपीट कर हत्या कर दी।
वाइट-प्रवीन कुमार मृतका का भाई।
इस संबंध पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर कहना है कि एक शशिलता नाम की महिला का षव घर में ही पडा हुआ मिला था।मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर पति सहित पांच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है।साक्ष्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जायेगी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।