चंद दिनों का इन्तजार, भारत में इस दिन आएगा यह 70 हजार रु का फ़ोन

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं आसुस के आगामी गेमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन आसुस रोग फोन के बारे में. ख़बरें है कि काफी जल्द इस फोन को कंपनी भारत में पेश कर देंगी. आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी आने वाली 29 तारीख़ को भारत में एक ईवेंट का आयोजन करने जा रही है जहां इस फ़ोन को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि यह नही बताया गया हैं कि यह स्मार्टफोन कितने वेरिएंट में लॉन्च होगा और ये कब से सेल के लिए उपलब्ध होगा. लेकिन इसका आना अब भारत में तय है. खैर चलिए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं…

Asus ROG Phone में आपको 6.0 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेंगी जिसका आस्पेक्ट रेशियों 18:9 का हैं और इसके अलावा इसमे आपको 8 जीबी की रैम ओर 512 जीबी की रोम उपलब्ध कराई जाएगी. साथ ही फोन में 2.96GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर होता है जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करने में सक्षम है.

अब बात करते है इस फ़ोन के कैमरा की तो आपको बता दें कि फोटोग्राफी के लिए 12+8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा हैं तो वही सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन में 7.1 सराउंड साउंड तकनीक के साथ डीटीएस हैडफोन जैक जैसी फीचर भी आपको खास आकर्षित करेगा. अब आपको बता दें कि पॉवर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी फ़ोन में दी गई है. जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती हैं. इसकी कीमत भारत में लगभग 70,000 रुपये होगी.