आम आदमी पार्टी प्रयागराज ने स्मार्ट मीटर में गड़बडियों की शिकायत को लेकर जनता के लिए जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

Spread the love

प्रयागराज से ब्यूरो चीफ जफरुल हसन की रिपोर्ट

प्रयागराज आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्य सभा सांसद माननीय संजय सिंह के निर्देश पर आज आदमी पार्टी प्रयागराज के जिला अध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ़ अहमद के नेतृत्व में बिजली के स्मार्ट मीटर में गड़बड़ियों के कारण व मीटर में 30 प्रतिशत वृद्धि होने के मामले को लेकर एक प्रदर्शन किया गया।
प्रदेश के अंदर बिजली का मीटर ३०% तेज चलने का मामला सामने आने पर मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ़ अहमद ने बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश ने प्रदेश के प्रत्येक जनपदों में हेल्पलाइन नम्बर जारी करने का आदेश जारी किया है और प्रदेश की जनता से अपील किया गया है कि अपने अपने ज़िला और विधान सभा कार्यालय पर आकर अपने अपने बिजली के बिल की गड़बड़ी की शिकायत बिल सहित कभी भी अपने जिले व विधान सभा द्वारा दिये गए हेल्पलाइन नम्बर के माध्यम से दर्ज करा सकती है। श्री अहमद ने आगे कहा कि बिजली कंपनियों को फायदा पहुचाकर बिल वसूली के नाम पर आम जनता को परेशान किया जा रहा है, इसलिए आम आदमी पार्टी प्रयागराज ने जनता की भलाई के लिए जनपद सहित अपने समस्त विधान सभा स्तर तक हेल्पलाइन नम्बर जारी की है। आम आदमी पार्टी प्रयागराज का हेल्प लाइन नम्बर 9236052148 है। इस नम्बर पर जनता अपनी शिकायत कभी भी दर्ज करा सकती है और जनता के हित के लिए हर सम्भव कोशिश की जाएगी। जिला महासचिब सर्वेश यादव को हेल्प लाइन प्रभारी बनाया गया है।
जिला महासचिव सर्वेश यादव ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों के कारण आम जनता को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जनपद के अंदर अगर किसी के ख़िलाफ़ FIR भी दर्ज हुई हो तो वो एफआईआर की एक कापी आम आदमी पार्टी प्रयागराज को दे सकती है और दिए गए हेल्प लाइन नम्बर 9236052148 पर अपनी मांग रख सकता है।* हमारी सरकार से माँग है कि 30% बिजली का बिल ब्याज सहित जनता का आतिशीघ्र वापस करें
इस प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष ज्योति प्रकाश चौबे, महिला अध्यक्ष पूनम सिंह, जिला महासचिव महिला सानिया मिर्जा, प्रदेश महासचिव सीवाईएसएस अंकित परिहार, प्रदेश प्रवक्ता सत्यम राय संघर्ष, जिला महासचिव सर्वेश यादव, यूथ विंग जिला अध्यक्ष संजीव मिश्र, प्रदेश सचिव आकाश सिंह ज्वाला, जिला उपाध्यक्ष ललिता अग्रवाल, जिला सचिव नितिन सिंह, विधान सभा अध्यक्ष ज़ैद अहमद, जिला महासचिव सद्दाम हुसैन, प्रदेश सचिव जाबिर रजा, हरेंद्र प्रताप ठाकुर, गोपेश त्रिपाठी, समेत सैकड़ो लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *