अब नहीं रही सबकी चहेती जिला पंचायत अध्यक्ष बशु यादव

Spread the love

कासगंज से वरिष्ठ संवाददाता अशोक की रिपोर्ट:

वशु यादव की मौत की खबर सुनकर हर आंख हुई नम:

लम्बी बीमारी के चलते दिल्ली के हाँस्पिटल में हारी जिंदगी की आखिरी जंग

पिता की राजनीतिक विरासत सभालने के लिए वशु यादव ने 2010 से रखा था राजनीति कदम

कासगंज- जनपद की जिला पंचायत अध्यक्ष वशु यादव लम्बी बीमारी के चलते आज मंगलवार की सुबह जिंदगी की जंग दिल्ली के अस्पताल में हार गई।उनके निधन की खबर सुनते ही फेसबुक, वाटसएप ग्रुपो के अलावा जिले भर के लोगों की आंख नम: हो गई। जिला पंचायत अध्यक्ष वशु यादव खुश दिल नेक दिल अच्छे विचारधारा की नेत्री थी।

आपको बता दें कि 35 वर्ष अपनी पहचान छोड कर दूनिया से अलविदा हुई वशु यादव सांसद एवं सपा जिलाध्यक्ष कुंवर देवेंद्र सिंह यादव की वेटी थी। उनकी शादी 2006 में दिल्ली निवासी परमजीत सिंह यादव के साथ हुई थी। परमजीत सिंह यादव पैशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं।वशु यादव ने पिता की नेता नगरी की राजनीतिक विरासत सभालते हुए जारी रखने के लिए 2010 में राजनितिक क्षेत्र में कदम रखा और पहली बार गांव बरबारा से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव भारी मतो से जीतकर सोरों की ब्लाक प्रमुख बनी। बाद में वह जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडकर 2016 में समाजवादी पार्टी की कम उम्र में वशु यादव ने जिला पंचायत अध्यक्ष बनी। जिला पंचायत बनने के बाद उन्होंने जनपद भर में अलग पहचान हुई और सबकी दिलो में वास कर सबकी चहेती भी वशु यादव बनी, इसके उपरांत वह अपने पिता देवेंद्र सिंह यादव, मां की सबसे छोटी बेटी वशु यादव लाडली रही, लेकिन भगवान को यह सब नामंजूर था और वह इसी बीच घातक बीमारी से ग्रेसित होती चली गई। उन्होंने इस बीमारी से काफी संघर्ष किया और कई बार मौत को ठोकर देकर स्वस्थ भी हुई। उनका इलाजा दिल्ली के एक विख्यात हाँस्पिटल में चल रहा था। लम्बी बीमारी से संघर्ष कर आज मंगलवार की सुबह जिंदगी की आखिरी जंग हार गई।

मौत की खबर सुनकर हर आंख हुई नम

कासगंज। जिला पंचायत अध्यक्ष वशु यादव की लंबित बीमारी के चलते मौत की खबर जनपद में लगी आग की तरह फैल गई। फेसबुक सोसल मीडिया पर लोगों ने पडा तो उनकी आंख नमः हो गई।हर कोई बिलराम गेट स्थित उनकी कोठी की ओर दौडकर पहुंच गया। इस घटना का दुखद बताया उनका कहना था कि वशु यादव के निधन से जनपद को भारी क्षति है। उनकी याद हमेशा जनता के दिलो में गूंजती रहेगी।

बरबारा स्थित समांधी स्थल पर होगा अंतिम संस्कार
कासगंज। जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र के बरबारा स्थित कुंवर देवेंद्र सिंह यादव के पैतृक गांव में वशु यादव का अंतिम संस्कार बुधवार की सुबह 11 बजे के तकरीबन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *