कांग्रेस नेता ललन कुमार ने प्रियंका गाँधी का जन्मदिन “नारी सम्मान दिवस” के रूप में मनाया।

Spread the love

लखनऊ से वरिष्ठ संवाददाता अभिनव शर्मा की रिपोर्ट:

अखिल भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने प्रियंका गाँधी का जन्मदिन “नारी सम्मान दिवस” के रूप में मनाया।

ललन कुमार ने कहा कि काँग्रेस के सिपाहियों की प्रेरणा प्रियंका गाँधी जी का जन्मदिवस है। प्रियंका गाँधी जी के जनता के प्रति उनके लगाव को देखकर सभी उनकी प्रशंसा करते हैं। उत्तर प्रदेश का प्रभारी होते हुए, उन्नाव से लेकर हाथरस तक उन्होंने अपनी आवाज़ उठाई योगी सरकार द्वारा चलाए गए दमनचक्र से भी नहीं रुकीं।

जनता के लिए निरंतर संघर्ष करती रहीं। हाथरस में हुए इतने बड़े घटनाक्रम में वह पीड़ित परिवार से मिलकर उनको न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश भी करी।
साथ ही कांग्रेसी नेता ललन कुमार ने बख्शी का तालाब क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी, मरैया पुरवा, बेहटा, धिनोहरी, बाराखेमपुर, परसऊ, जलालपुर, बाहरगाँव, शिवरी, केसरमऊ, खेसरागाँव से आई हुई। महिलाओं व विभिन्न आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ता, नर्स, शिक्षिका एवं सामज सेविकाओं को शॉल, मिठाई एवं पुष्प भेंट कर इत्यादि क्षेत्रों की सैंकड़ों महिलाओं को धन्यवाद कहते हुए उन्हें सम्मानित किया।


ललन कुमार ने विकलांग रघुनाथ सिंह और सोनी यादव को ट्राई-साइकिल भी भेंट करी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *