थाना गाज़ीपुर इंदिरा नगर सेक्टर-19 में पालिगॉन बाइक सेवा की एक और सफ़लता नज़र आयी ।

लखनऊ से वरिष्ठ संवाददाता इमरान सिद्दीकी की रिपोर्ट

देर रात पालिगॉन से ग़श्त कर रहे पुलिस कर्मियों की जाबाज़ी से हाथ लगा शातिर चोर ।

चोर केटीएम रेसिंग बाइक से था और वो बस निकलने ही वाला था तभी कॉन्स्टेबल अनुराग पाण्डेय ने पालिगॉन 101 सामने लगा उसका रास्ता रोक लिया और कॉन्स्टेबल नितेश सरोज गाड़ी से उतर उसे रोकना चाह रहे थे तभी उसने भागने की कोशिश की लेकिन कॉन्स्टेबल अनुराग पाण्डेय ने उसके ऊपर ही छलांग लगा दी लेकिन उसने पूरा एक्सलेटर घुमा दिया फिर भी अनुराग ने अपनी फ़िक्र ना करते हुए उसको नही छोड़ा , नितेश सरोज भी उसको रोकने की पूरी कोशिश कर रहे थे । 100मीटर तक चोर कोंस्टेबल अनुराग और नितेश को घसीटता गया लेकिन उन लोग उसकी बाइक गिरा उसे रोकने में सफल हुए लेकिन चोर इतना ज़्यादा तेज था की फिर भी हाथ पाओं चला रहा थे लेकिन उनलोग ने उसे जाने नही दिया ।
चोर ने अपने हाथ में एक धारदार कटर लिया हुआ था जिससे अनुराग और नितेश को मामूली रूप से चोट भी आयी लेकिन उन्होंने चोर को क़ाबू करते ही नज़दीकी थाने में सूचना दी और चोर को कसके पकड़े रहे जब तक बैकअप नही आ गया उसके बाद उन्होंने चोर को थाने के पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया ।
कॉन्स्टेबल अनुराग और नितेश के बाइक के रगड़ने और कूदने से हाथ और पैर में चोट भी आगयी ।

कमिशनर सुजीत पाण्डेय की पालिगॉन व्यवस्था से एक शातिर चोर को पकड़ने में सफलता मिली ।
पालिगॉन 101 से कॉन्स्टेबल अनुराग पाण्डेय और कॉन्स्टेबल नितेश सरोज की जाबाज़ी से हाथ आया शातिर चोर , पहले भी चोरियों को दे चुका है अंजाम ।