दबंग होमगार्ड के तांडव ने 3 को घायल किया

कासगंज से वरिष्ठ संवाददाता अशोक शर्मा की रिपोर्ट दबंग होमगार्ड ने तांडव मचाते हुए की फायरिंग, गोली लगने से तीन घायल

लाइसेंसी रायफल से की जमकर फायरिंग,

एक पक्ष के तीन लोग गोली लगने से हुए घायल

ग्रामीणों ने होमगार्ड की रायफल छीनकर की पुलिस के हवाले,

घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी,

सिकंद्रपुर वैश्य थाना क्षेत्र के गांव प्रीतमनगर हडौरा गांव का मामला।

रिपोर्ट स्थान कासगंज, यूपी।

एंकर कासगंज जनपद में कानून को हाथों में लेकर दबंग होमगार्ड ने मंदिर पर अवैध कब्जा करने की नियत से ताबडतोड फायरिंग कर दी। इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोग गोलियां लगने से घायल हो गये। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं गोली से घायल लोगों के परिजनों ने होमगार्ड से रायफल छीनकर पिता पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल से बेहतर उपचार के लिए अलीगढ भेज दिया गया है।

घटना कासगंज जनपद के थाना सिकंद्रपुर वैश्य थाना क्षेत्र के गांव पीतमनगर की है। बताया जा रहा होमगार्ड ओमपाल गांव में बने मंदिर की खाली पड़ी जमीन के रास्ते पर कब्जा कर रहे थे। जिसका गांव वोलों के साथ सत्यवीर सिंह का परिवार भी विरोध कर रहा था। शुक्रवार की सुबह छह बजे ओमपाल के खेत की ओर से दूसरा पक्ष बग्गी लेकर निकल रहा था। वहीं ओमपाल व दूसरे पक्ष में कहासुनी हुई जिसको लेकर ओमपाल और उसके बेटे प्रमोद, उमनेश, टीटू, कुलदीप ने होथों में लाइसेंसी रायफल और नाजायज तमंचे लेकर ताबडतोड फायरिंग कर दी। इस घटना में सत्यवीर सिंह के बाजू में, रामशरन के सीने में और राजीव की पीठ में गोली धस गई, तीनो घायलों को पटियाली सीएचसी से कासगंज जिला अस्पताल रेफर किया गया वहीं हालात गंभीर देख जिला अस्पताल से उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा गया। फायरिंग की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने होमगार्ड और उसके बेटे को घेरकर जमकर पिटाई कर दी। वहीं रायफल छीनकर इलाका पुलिस के सुपुर्द कर दी। घायल होमगार्ड पिता पुत्र को भी पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस ने घटना से संबंधित सात लोगों को हिरासत में ले लिया है।

सनसनीखेज गोलीकांड की जानकारी मिलते अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा भी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये। जहां उन्होंने घटना के बारे में जानकारी लेकर दोषियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये।