पूर्व की तरह मिले जबावो से असंतुष्ट दिखे सभासद, बोले तीन दिन बाद से करेंगे भूख हड़ताल

सभासदो के सातवें दिन धरना प्रदर्षन पर पहंुची सदर चैयरमैन और पालिका ईओ

कासगंज से वरिष्ठ संवाददाता अशोक की रिपोर्ट:

कासगंज पालिका क्षेत्र में कराये गए विकास कार्यो के नौ सवालों का जबाब मांग रहे हैं सभासद

कासगंज। सदर नगर पालिका क्षेत्र में पालिका द्वारा कराये गये विकास कार्यो का नौ जबावो का संतुष्ट जबाब न मिलने से सभासद आक्रोषित होते दिखाई दे रहे हैं।हालांकि धरना प्रदर्षन के सातवें दिन सभासदो को मनाने के लिए पालिका चैयरमैन रजनी साहू और पालिका ईओ लवकुष गुप्ता भी पहंुचे, लेकिन पूर्व की तरह जबाब मिलने से प्रदर्षनकारी सभासद संतुष्ट नहीं हुए। उन्होंने आगामी तीन के दिन के बाद से भूखहड़ताल करने की चेतावनी दी।
आपको बतादें कि कासगंज पालिका के सभासद पालिका क्षेत्र में कराये गए विकास कार्यो के नौ सवालों का जबाब मांग रहे थे। सातवें दिन धरना प्रदर्षन पर पालिका चैयरमैन रजनी साहू और पालिका ईओ लवकुष गुप्ता पहंुचे। जहां धरना प्रदर्षन कारी सभासदों को नौ मे सें तीन सवालों को जबाब देकर काफी मनाने का प्रयास किया, लेकिन पूरे सवालों के जबाब पर अडे रहे।

प्रदर्षनकारी सभासद संजय पूंढीर का कहना है कि जब तक उन्हें पूरे के पूरे सवालों का जबाव नहीं मिल जाता है, तब तक वह धरने से नहीं हटेंगे और तीन दिन बाद से भूखहड़ताल करेंगे।पहले भी यहीं सवालों का जबाब दिया गया था, कहीं न कहीं पालिका में बडी गड़बड़ा झाला रही होगी, इसलिए गोलमोल जबाव देकर मामले को टालमटोल किया जा रहा