फिर से भाजपा विधायक मदद के लिए आए सामने

  1. भाजपा विधायक ने मेडिकल कॉलेज की मदद,दान दिए बेड और स्ट्रेचर हापुु म सिद्दीीीी शाहजहां पुर से सलीम सिद्दीीकी की रिपोर्टशाहजहां पुर से सलीम सिद्दीकी रिपोर्ट

-जनता ने मुझे चुना है, मेरा सब कुछ जनता का है। ये कहना है बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा का। रोशन लाल वर्मा ने आज अपने निजी खर्चे पर मेडिकल कॉलेज को 10 बेड और 5 स्ट्रेचर दिए ताकि आने वाली कोरोना की तीसरी लहर से लोगो को बेहतर इलाज मिल सके। इस दौरान विधायक ने लोगो से ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने की अपील की मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने विधायक के इस जज़्बे की सराहना की।

तिलहर से बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा इससे पहले मेडिकल कॉलेज को अपने निजी खर्चे पर 20 फोल्डिंग बेड दे चुके हैं। इसके अलावा उनकी पूरी विधानसभा में अलग-अलग गांव में मेडिकल कैंप लगवाए जा रहे हैं जहां लोगों को निशुल्क दवा है मुहैया कराई जा रही हैं। आज बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा ने मेडिकल कॉलेज को अस्पतालों में इस्तेमाल होने वाले 10 बेड के साथ ही पांच स्ट्रेचर भी दिए। बीजेपी विधायक का कहना है कि संभावित कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए बेहद घातक हो सकती है। ऐसे में उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए निजी खर्चे पर बेड और स्ट्रक्चर दान दिए हैं। हालांकि मेडिकल कॉलेज उनके निर्वाचन क्षेत्र में नहीं आता है लेकिन यहां उनके इस प्रयास से हर किसी को इलाज में मदद मिल सकेगी। इस दौरान उन्होंने ज्यादा से ज्यादा जनप्रतिनिधियों से लहर से निपटने के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में मदद करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि लोग ज्यादा से ज्यादा कोरोना से बचाव का वैक्सीनेशन जरूर कराएं। वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी बीजेपी विधायक के प्रयासों की सराहना की है।

Byte~रोशन लाल वर्मा, बीजेपी विधायक

Byte-~राजेश कुमार, प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज