बैंग बैंग: द साउंड ऑफ क्राइम्स’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज.


लिंक: https://youtu.be/lfAVKz8TEzA

समाचार भारती ब्यूरो मुंबई

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ‘बैंग बैंग – द साउंड ऑफ़ क्राइम्स’ से बहुप्रतीक्षित झलक साझा करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार शो ‘बैंग बैंग’ से अपबीट और पावर-पैक टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है।

और, अगर आपको लगता है कि प्रोमो और ट्रेलर के केवल डायलॉग ही धमाकेदार थे, तो निश्चित रूप से यह ट्रैक आपकी प्लेलिस्ट में ऑन-लूप होगा। प्रसिद्ध गायक निकितागांधी की आवाज़ में, ‘बैंग बैंग’ ने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर अपने लॉन्च से पहले ही हमारे उत्साह को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है।

‘बैंग बैंग’ को अपनी आवाज देते हुए, गायक निकिता गांधी ने 2013 में अपने गायन की शुरुआत की थी। तब से, निकिता ने राब्ता टाइटल सॉन्ग (राब्ता 2017), आओ कभी हवेली पे (स्ट्री), और काफिराना (केदारनाथ 2018) जैसे हिट गाने दिए हैं। इतना ही नहीं, वह अपने हालिया हिट डू यू लव मी (मलंग 2020) और बुर्ज खलीफा (लक्ष्मी 2020) जैसे गानों के साथ, एक चार्टबस्टर गायिका बन गई हैं।

‘बैंग बैंग’ यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा।

अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, “बैंग बैंग” 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।