माफियाअतीक के बाद अब उसके शूटर्स और गुर्गों पर सरकार की कार्यवाही।

प्रयागराज से ब्यूरो चीफ जफरुल हसन की रिपोर्ट

प्रयागराज में माफ़िया अतीक अहमद के खिलाफ कार्यवाही का सिलसिला जारी है अतीक और उनके रिस्तेदारो की प्रॉपर्टी पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के बाद पुलिस और प्रशासान अतीक के गुर्गों और शूटरों द्वारा ज़मीन कब्जे करके बनाये गए मकानों को गिरा रही है ।आज अतीक के गुर्गे भुट्टो के लॉज पर बुल्डोजर चला कर ढहाया जा रहा है।अतीक के इस गुर्गे ने अपराध के दम पर कछार की ज़मीन पर लॉज बनालिया था।

इसके अलावा अतीक के शूटर रहे कम्मू और जाबिर के मकान को खाली करा कर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही कि जा रही है।कम्मू और जाबिर दोनोभाई है। पहले इन्होंने अतीक के इशारे पर कई अपराध किये है और सुपारी लेकर हत्या का भी इन पर आरोप है । हालांकि दोनों भाई यो की 3 साल पहले अतीक अहमद से रंजिश हो गई थी। अतीक ने दो हत्या कराकर सपा की सरकार में दोनों भाइयों पर हत्या का आरोप लगवा दिया था बाद में सरकार बदलने पर जांच हुई तो इस हत्याकांड में अतीक और उसके खास गुर्गे आबिद का नाम सामने आया था। इसी मामले में जाबिर जेल मेंभी है। पुलिस ने इन लोगो की हिस्ट्री शीट खोली है जिसमे दोनों पर हत्या सहित कई संगीन धाराओं में कुल 17 मुकदमे दर्ज है।आज पुलिस इनके घर को खाली कराकर ध्वस्तीकरण कराएगी आरोप है कि इन लोगोने ने कछार की ज़मीन पर कब्ज़ा करके आलीशान मकान बनाया है।

आज की इस कार्यवाही से साफ है कि अतीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर आराम से रहने वाले उनके पूर्व शूटर और गुर्गों की भी मुश्किलें बढ़ेगी।और जो कार्यवाही अतीक पर हो रही है वो भी उससे नही बच पायेगे।