मिर्ज़ापुर आज से डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार..

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

(Zoheb Jamadar)

मिर्ज़ापुर आज से डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर निर्माताओंने इसकी घोषणा करने के साथ शहर की अंतर्दृष्टि प्रदान करने वाला एक नया वीडियो जारी किया है.

मिर्जापुर श्रृंखला में दिखाई जाने वाली बंदूक और ड्रग माफिया की कहानी और शहर की भद्दी पॉलिटिक्स, पूर्वांचल शहर के कुछ सच्ची घटनाओ के साथ मिलती जुलती हैं इस श्रुंखला में देखने मिलेगा| इस श्रृंखला में दिखने वाली हर एक घटना और किरदार वास्तविकता के काफी करीब हैं| दर्शक यह वेब श्रृंखला देखने के लिए बहुत उत्सुक है.

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी का किरदार शक्ति, भय, क्रूरता, वफादारी, नैतिकता और हास्य से भरपूर है वही, अली फैज़ल ने अपने परिवर्तन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।
एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट अपनी आगामी श्रृंखला मिर्जापुर के साथ दर्शकों के सामने रोमांचकारी और क्रूर कंटेंट पेश करने के लिए तैयार हैं। “मिर्जापुर” दिल दहला देने वाले कहानी में एक्शन के क्षणों से भरपूर यह एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी| पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित l “मिर्जापुर” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।