युवक को पहले गोली मारी फिर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या*

प्रयागराज से ब्यूरो चीफ जफरुल हसन की रिपोर्ट

हत्याका हुआ खुलासा दो अपराधी गिरफ्तार*

पुलिस अधीक्षक जमुनापार चक्रेश मिश्रा ने संभाली कमान 1 घंटे के अंदर घटना का हुआ खुलासा शातिर अपराधी गिरफ्तार*

प्रयागराज के करछना थाना क्षेत्र के केचुहा गांव में युवक की चाकू से गोद कर हत्या ! घटना रात लगभग 9:00 बजे के आस पास घर से गांव के बाहर समर सेबल पर पिता को भोजन देने के बाद घर वापस लौटा था जिसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा ! घर वालों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो कोई जवाब नहीं मिला सुबह लगभग 6:00 बजे के आसपास लोग शौच के लिए बाहर निकले तो गांव के समीप नाली में उसकी लाश देखी जिसके बाद हड़कंप मच गया ! सूचना परिजनों को हुई तो रोते बिलखते मौके पर पहुंच देखा कि मुकेश की गर्दन पर घाव बना हुआ है और मुंह के बल नाली में मृत पड़ा है जिसकी सूचना करछना थाने पर दी गई !

जानकारी के बाद थाना प्रभारी करछना अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की जानकारी क्षेत्राधिकारी करछना को हुई मौके पर डाग स्क्वायड विज्ञान प्रयोग शाला के साथ   पहुंचे और हत्या से जुड़े बिंदु की तलाश करने की कोशिश की जहां घटना स्थल से 400 मीटर दूरी पर खोजी कुत्ते की मदद से हत्या में प्रयुक्त लाठी बरामद हुई जिस पर खून के निशान मिले जिसके बाद खोजी कुत्ता काफी दूर तक भटकता रहा  लेकिन कोई सुराग नहीं मिला जिसके बाद कुत्ता घटनास्थल की ओर वापस लौट गया ! 
 हलाकि परिजनों का आरोप है की पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या की गई है वही मृतक के परिवार के तहरीर के आधार पर नामजद दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है ! घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुनापार IPS चक्रेश मिश्रा ने बताया पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था जिस वजह से अभियुक्त मुकेश की हत्या कर दी गई घटना के 1 घंटे के अंदर हुआ खुलासा , मास्टरमाइंड दोनों अपराधी गिरफ्तार !