लखनऊ पुलिस ने दिखाई शक्ति, हटाया जा रहा है अतिक्रमण, कोरोना को देखते हुए लिया गया एक्शन

लखनऊ से वरिष्ठ संवाददाता अभिनव शर्मा की रिपोर्ट लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट द्वारा अस्पतालों के अगल-बगल चलाया गया ,अतिक्रमण अभियान

राजधानी लखनऊ में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने आज बड़ा कदम उठाया । लखनऊ के 26 हॉस्पिटल के आसपास के एरिया से अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। इन अस्पतालों के अगल-बगल अतिक्रमण अभियान का आज जारी रहेगा। मेडिकल कॉलेज, बलरामपुर हॉस्पिटल, लोहिया हॉस्पिटल, हजरतगंज स्थित झलकारी बाई, सिविल अस्पताल के साथ अन्य अस्पतालों के आसपास अभियान चलाया गया।
इस अतिक्रमण अभियान में ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोरा के साथ डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा व एसीपी राघवेंद्र कुमार मिश्रा सहित कई थानों की फोर्स व पीएसी बल के साथ चलाया जा रहा हैं।
ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने कहा कि अतिक्रमण अभियान पूरे लखनऊ में चलाया जा रहा है । कुल 26 हॉस्पिटलों को चिन्हित किया गया है। इस अभियान के तहत हॉस्पिटल के अगल-बगल ट्रैफिक को लेकर लोगों व मरीजों को हो रही परेशानी को दूर किया जा सके। यह 5 जोन में एक साथ चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत हॉस्पिटलों के अगल-बगल पटरी दुकानदार अवैध रूप से दुकान लगा लेते हैं । जिससे जाम लग जाता हैं। उन्हीं दुकानदारों को दुकान लगाने की अनुमति दी जा रही है। जिन दुकानो का नगर निगम से लाइसेंस है ।अवैध रूप से लगाए दुकानदारों को आज चेतावनी देकर छोड़ दिया जा रहा है । आगे से इन पर कार्रवाई की जाएगी। सुबह से अभियान चलाया जा रहा है।