लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ी, सुनेंगे भागवत

ब्यूरो रिपोर्ट:

चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबियत कल देर शाम अचानक खराब हो गई. जानकारी के अनुसार उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उन्हें तुरंत निगरानी में लिया और उनका इलाज किया जा रहा है. लालू यादव की तबियत की जानकारी मिलते ही रिम्स के अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं झारखंड के स्वास्‍थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी रिम्स पहुंच कर लालू की तबियत का हाल जाना.

वहीं लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव राजनीति के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर मोर्चा खोल रखा है, वहीं दूसरी तरफ उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव राजनीति के साथ-साथ भक्ति रस में सराबोर हैं. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और वर्तमान में हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. उनके सरकारी आवास पर कल से ही अगले 7 दिनों तक भागवत कथा का आयोजन किया गया है, जिसकी विधिवत शुरुआत तेज प्रताप यादव ने की है.

आपको बता दें भागवत कथा के लिए विशेष तौर पर वृंदावन से भागवत कथा वाचक पटना पहुंचे हैं जो अगले 7 दिनों तक संपूर्ण भागवत कथा करेंगे. हर दिन शाम के वक्त भगवान श्री कृष्ण के जीवन से जुड़ी हुई अलग-अलग प्रसंगों को कथा और कीर्तन के माध्यम से सुनाया जाएगा. गौरतलब है कि इसके पहले भी तेज प्रताप यादव कवि भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आए तो कभी वृंदावन की गलियों में कृष्ण भक्ति में.