विक्की कौशल ने कटरीना को किया प्रपोज, ऐसा था सलमान का रिएक्शन

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं. विक्की की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती हैं. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कटरीना कैफ ने बताया था कि वो विक्की के साथ काम करना चाहती हैं.

हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड फंक्शन में कटरीना और विक्की आमने-सामने आए. तो उस दौरान विक्की उनके साथ हंसी-मजाक करते दिखे. उन्होंने मस्ती करते हुए कटरीना से शादी के लिए पूछ लिया. इसके साथ ही ‘मुझसे शादी करोगी’ गाना बजने लगा. ये सुनकर सभी हंसने लगे. इस दौरान सलमान खान भी वहीं थे और उनके रिएक्शन देखने लायक था.

सलमान खान इस दौरान अपनी बहन अर्पिता के साथ बैठे हुए थे. उन्होंने विक्की के सवाल सुनने के बाद अपना सर बहन के कंधे पर रख लिया. इसके बाद जब कटरीना विक्की को कहती हैं कि हिम्मत नहीं है. तो सलमान भी जो-जोर से हंसने लगते हैं. अवॉर्ड फंक्शन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की नें 2015 में फिल्म मसान से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी आगामी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म 2 साल पहले कश्मीर के उरी में आर्मी बेस कैंप पर हुए अटैक पर आधारित है. पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. उरी हमले के कुछ दिनों बाद 28-29 सितंबर की रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान के नियंत्रण वाले कश्मीर में एक बड़ा ऑपरेशन चलाकर आतंकियों के ट्रेनिंग और लॉन्चिंग पैड तबाह किए थे.

वहीं कटरीना सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं.