शबाना आजमी हुईं ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकार, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती

देश में ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी कई बार ऑनलाइन धोखाधड़ी के शिकार हो चुके हैं. अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को उस कंपनी से सावधान रहने की हिदायत दी है.

शबाना आजमी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करके शराब की डिलीवरी करने वाले ऐप पर यह आरोप लगाया है. उन्होंने डिलीवरी करने वाली कंपनी का भी जिक्र किया है.

शबाना ने अपने ट्वीट में दावा किया कि उन्होंने लिविंग लिक्विड्ज पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया. अपने ऑर्डर के लिए किए गए भुगतान से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा है क़ि सावधान मेरे साथ उन्होंने धोखाधड़ी की है. लिविंग लिक्विड्ज को मैंने भुगतान कर दिया लेकिन ऑर्डर की गई वस्तुएं नहीं भेजी गईं, और तो और उन्होंने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया. हालांकि एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपए का भुगतान किया था. उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि इस बारे में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है या नहीं.