शाहजहांपुर में दबंगों का कहर

कार्यवाही न होने से दबंगो के हौंसले हुए बुलंद,पुलिस की लापरवाही का नतीजा दबंगो ने घर मे घुसकर किया फायर

शाहजहांपुर से सलीम की रिपोर्ट

तहसील जलालाबाद।इंस्पेक्टर रवि कुमार के जाने के बाद से जलालाबाद में हर रोज एक नई घटना जन्म ले रही है उसका मुख्य कारण है पुलिस द्वारा कार्यवाही न करना जिसकी बजह से दबंगो के हौंसले इतने बुलंद हो गये की वो घर मे घुसकर मारपीट करते हैं और जान से मारने की नियत से फायर करते हैं वो तो पीड़ित की किस्मत अच्छी थी जो गोली उसके पास से बिना छुए गुजर गई।
अब धीरे धीरे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं उसका मुख्य कारण है की अभी हाल ही में पुलिस ने ऑपरेशन पाताल चलाया था जिसमे कई बेगुनाह लोगों को जेल भेज दिया जिनका कोई कसूर नही था।लेकिन जो असल मे अपराधी हैं उन तक पुलिस अभी भी नही पहुंच पाई है।
आपको बताते चलें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव झरहर हरिपुर के जदुनाथ पुत्र रामनिवारीलाल ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि वह कल रात लगभग 10:30 अपने घर मे सो रहा था उसी बीच दबंग शक्ति कुमार उर्फ टिल्लू पुत्र जदुनाथ सुनील कुमार उर्फ धनपाल पुत्र अबध बिहारी आ गये और अश्लील गालियां देने लगे और दरवाजा पीटने लगे शोर सुनकर पीड़ित ने दरवाजा खोला तो उक्त लोग जबरिया घर मे घुस गये और मारपीट करने लगे इतने में अन्य घर वाले जाग गये और टिल्लू को पकड़ लिया। तभी उक्त सुनील कुमार उर्फ धनपाल ने गोट से तमंचा निकाल लिया और जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया जो कि पीड़ित के पास से होकर गुजर गया जिसमें पीड़ित बाल-बाल बच गया। शक्ति कुमार उर्फ टिल्लू के पकड़े जाने पर उसके सगे भाई वेदराम,रामनिवास, हरिवंश पुत्रगण जदुनाथ जबरिया छुड़वाकर ले गये। फायर की आवाज सुनकर अभिषेक मिश्रा पुत्र अरविंद मिश्रा जो कि पड़ोस में ही रहते हैं और अन्य लोग आ गये भीड़ देखकर उक्त लोग वहां से फायर करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। उक्त अभिषेक मिश्रा व अन्य घटना के साक्षी हैं उक्त युवक अपराधी किस्म का व्यक्ति है जिसके ऊपर कोतवाली जलालाबाद में धारा 307 का एक मुकदमा हाल में ही लिखा गया है।
अभी हाल ही 27 जून को ग्राम प्रधान राजेश मिश्रा के घर पर दवंग सर्वेश कुमार उर्फ छोटे तथा शक्ति कुमार उर्फ टिल्लू ने लाइसेंसी बंदूक के साथ हमला बोल दिया था।जिसका मुकद्दमा 28 जून को लिखा गया।लेकिन अभी तक गिरफतारी न होने के कारण दवंगो के हौसले बुलंद हो गए ।इनमें से ही दवंग शक्ति कुमार ने बीती रात प्रधान के समर्थक पड़ोसी के घर मे घुस कर मारपीट और फायर किए। यदि पुलिस ने दबंगो पर कार्यवाही की होती तो आज यह घटना घटित नही होती इसमे पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है।