शिवराज बोले- सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी कांग्रेस, वोट के लिए करती है ‘टोटका’

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

मध्य प्रदेश में वोट के लिए जंग जारी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी चुनाव प्रचार करने और विपक्षी पार्टी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. अब राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी वोट के लिए ‘टोटका’ करती है.

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है. कभी उसे मुस्लिम वोट चाहिए होते हैं, कभी वो मंदिरों में जाने का नाटक करते हैं और तो और वो वोट के लिए ‘टोटका’ तक करती है. उनके एक नेता गले में नींबू- मिर्ची की माला पहनकर घूमते हैं. धर्म के आधार पर वोट नहीं मांगे जाने चाहिए.

उन्होंने राहुल गांधी के 10 दिन में किसानों का ऋण माफ करने वाले बयान को लेकर कहा कि आजकल वो कुछ भी कह रहे हैं. अगर कोई कहता है कि अगर कोई उन्हें आसमान से चांद लाने को कहे तो क्या वो लाकर देंगे?

बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गले में नींबू-मिर्ची की माला पहन ली थी. इसके बाद कयास लगाए गए कि टोटके के चलते उन्होंने यह माला पहनी. इस पर सिंधिया ने कहा था कि माला वो पहनते हैं और मिर्ची मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगती है.