सपा नेताओ ने कैंडल मार्च निकाल कर दी बेटी को श्रद्धांजलि

कासगज यूपी
Bureau chief– अशोक शर्मा

रेप पीडिता की मौत के बाद सपा नेताओ ने घेरा भाजपा सरकार को

सपा नेता बोले परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और सहायता राषि दे सरकार

कासगंज। हाथरस की दलित गैंगरेप पीडिता दो हफ्ते बाद जिंदगी की आखिरी जंग हार गई। पीडिता की मौत के बाद समूचे देष को एक बार फिर झकझौर कर रख दिया है। वहीं वेटी की मौत के बाद प्रदेष की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है। इसी को लेकर कासगंज में सपा नेताओ ने जहां कैंडल मार्च निकाल कर वेटी को श्रद्धांजलि दी, वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर सपाईयो ने जुबानी हमला बोला।

हाथरस की दलित बेटी की मौत की सूचना के बाद कासगंज में समाजवादी पार्टी के नेताओ ने बिलराम गेट स्थित पार्टी कार्यालय से कैंडल मार्च निकाल कर षहर के घंटा घर पर पहंुचे। कैंडल मार्च में बडी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेताओ ने षिरकत की। जहां रेप पीडिता को कैंडल जलाकर नमः आंखो से श्रद्धाजंलि दी और वेटी के आरोपियों को कडी से कडी सजा दिलाने की मांग की।साथ ही उन्होंने इस षर्मसार घटना की निंदा करते हुए कहाकि भाजपा सरकार में जंगल राज है। खुलेआम वेटियो की अस्मत लूटी जा रही है।घर से बाहर निकलने पर दुराचार हो रहे हैं।
कैंडल मार्च का नेतृत्व कर रहे सपा जिलाध्यक्ष कुुंवर देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि जो हाथरस में दलित समाज की वेटी की वर्वरता हुई है।उस आत्याचार की पार्टी निंदा करती है। सरकार से मांग करती है उसके परिवार को सुरक्षा देना चाहिए हरिजाना देना चाहिए, परिवार के एक सदस्य को नौकरी देनी चाहिए।