सी.एम.एस. छात्रों ने वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण सुरक्षा का दिया संदेश

 

राज्य मुख्यालय से राजेश गौतम की रिपोर्ट
लखनऊ,

सिटी मोन्टेसरी स्कूल में अध्ययनरत 55,000 छात्रों के पाँच प्रतिनिधि छात्रों वेदांश सिंह, शरण्या अग्रवाल, नवीशा सिंह, गौरांग चटर्जी एवं प्राची मदनानी ने सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के प्रांगण में वृक्षारोपण कर पर्यावरण सुरक्षा एवं प्रकृति प्रदत्त धरती को हरी-भरी व खुशहाल बनाने का अभूतपूर्व संदेश दिया। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है।
श्री शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर मल्टीमीडिया प्रजेन्टेशन द्वारा वृक्षों की उपयोगिता व महत्ता पर कई कार्यक्रम प्रदर्शित किये गये। इस अवसर पर सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट
प्रो. गीता गाँधी किंगडन, सी.एम.एस. के चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफीसर श्री रोशन गाँधी,
सी.एम.एस. के क्वालिटी अश्योरेन्स एवं इनोवेशन डिपार्टमेन्ट की हेड सुश्री सुष्मिता बासु एवं सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पस की प्रधानाचार्याओं के अलावा सी.एम.एस. की चीफ एकेडमिक एडवाइजर सुश्री सुनीता गाँधी उपस्थित रहीं।
श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने इस अवसर पर घोषणा की कि सी.एम.एस. के अन्य कैम्पसों में भी वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे, जिसमें पर्यावरण को स्चच्छ करने वाले पौधे, चिकित्सकीय पौधे और खासकर आॅक्सीजन की मात्रा में वृद्धि करने वाले पौधे विशेष रूप से रोपित किये जायेंगे। इस अवसर पर सी.एम.एस. संस्थापिका-निदेशिका डा. भारती गाँधी व सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) की वरिष्ठ प्रधानाचार्या सुश्री मंजीत बत्रा ने भी अपने विचार व्यक्त किये।