सुरुचि मिश्रा मेकअप स्टूडियो एंड एकेडमी ने मेकअप कंपटीशन का आयोजन किया

लखनऊ से मुख्य छायाकर पंकज जोशी के साथ अभिनव शर्मा की रिपोर्ट:

लखनऊ के हजरतगंज स्थित सिल्वेट होटल में सुरुचि मिश्रा मेकअप स्टूडियो एंड एकेडमी ने मेकअप कंपटीशन और टैलेंट शो का आयोजन किया।

इस टैलेंट शो मे लखनऊ, कानपुर, बहराइच, फैजाबाद, सुल्तानपुर और बाराबंकी सहित अन्य शहरों से आई युवतियों ने भाग लिया। वहीं अहमदाबाद से आई मेकअप आर्टिस्ट येशा सिंह और ब्यूटीशियन सुरुचि मिश्रा ने युवतियों को खुद को कैसे सवारे, कम कीमत में चेहरे को सुंदर बनाने की तरीको के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम के आयोजिका रितिका मिश्रा ने कहा सेमिनार में मिशन महिला शक्ति के तहत महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इन महिलाओं को नि:शुल्क ब्यूटीशियन का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

मुंबई से आई टीवी आर्टिस्ट गुनगुन उपरारी ने केजीएमयू ट्रामा सर्जरी विभागाध्यक्ष प्रोफेसर संदीप तिवारी व आनंदी वाटर पार्क के मालिक राहुल गुप्ता, डिंपल दत्ता, गुंजन वर्मा, अनूप मिश्रा व नीलू त्रिवेदी सहित अन्य लोगों को कोविड-19 के दौर में समाज में जन सेवा का कार्य करने के लिए प्राइड ऑफ अवध अवार्ड से सम्मानित किया गया। सुरुचि मेकअप स्टूडियो द्वारा बताया गया। आज की प्रतियोगिता की प्रथम विजेता को 28 फरवरी को फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी द्वारा पुरस्कार दिया जाएगा।