सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर मीडिया कर्मियों ने किया सत्याग्रह।

कासगज यूपी

ब्यूरो चीफ– अशोक शर्मा

सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर मीडिया कर्मियों ने किया सत्याग्रह।

सरकार से की सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग।

एंकर कासगंज जनपद की सोरों को सरकारी तौर पर तीर्थ स्थल घोषित कराने को लेकर जो आंदोलन क्रमबद्ध तरीके से चल रहा है उसी कड़ी में आज सोरों नगर के सभी मीडिया कर्मियों ने गांधी पार्क पर सत्याग्रह किया ।

मीडिया कर्मी पंकज पाराशरी ने बताया कि सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने की मांग कई बार की जा चुकी है यूपी सरकार द्वारा एवं केंद्र सरकार द्वारा हमेशा इस नगर की उपेक्षा हुई है हम सरकार से मांग करते हैं कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए।

वही पत्रकार राजेश पाठक ने बताया उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार से सभी मीडिया कर्मियों का आग्रह है कि सोरों को जल्द तीर्थ स्थल घोषित किया जाए क्योंकि यह सोरों की बहुत पुरानी मांग है इसी मांग को लेकर आज गांधी पार्क पर सभी मीडिया कर्मी 1 घंटे का सत्याग्रह कर रहे हैं ।
मनोज पाराशर ने बताया कि सोरों को लेकर जो आन्दोलन 15 अगस्त से चल रहा है व 10 अक्टूबर को आमरण अनशन होगा इसलिए सरकार से हमारी मांग है कि सोरो को उसका हक प्रदान किया जाये।

इस सत्याग्रह में पंकज पाराशरी, सचिन उपाध्याय ,राजेश पाठक, मनोज पाराशर, सोनू दुवे ,अश्वनी महेरे, विक्रम पान्डे, श्री भगवान पाराशर, गौरव मौर्य ,रजनीश निर्भय ,सचिन दुवे, दीपक पाराशर ,राहुल दुवे आदि पत्रकार उपस्थिति थे।