2.0 के अगले भाग को लेकर शंकर ने दिए संकेत, जानिए कब बनेगी 3.0

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

मुंबई- करीब 8 साल पहले जब निर्देशक शंकर ने अपनी तमिल फिल्म इंथिरन रिलीज़ की थी तो उन्हें पता नहीं था कि ये फिल्म लोकप्रियता की दौड़ में उन्हें काफ़ी आगे ले जायेगी। अब इस हफ़्ते जब फिल्म का दूसरा भाग 2.0 आ रहा है तो संकेत मिल रहे हैं कि 3.0 भी आ सकता है।

निर्देशक शंकर ने हाल ही में एक बातचीत में बताया है कि हां 3.0 का भी प्लान निश्चित रूप से है लेकिन वो इस फ्रेंचाईजी को बिना रजनीकांत के आगे बढ़ाने की सोच भी नहीं सकते। जब भी वो अपने दिमाग में चिट्टी का नाम लाते हैं तो बस रजनी सर का ही चेहरा सामने आता है। उन्होंने कहा कि एक दर्शक होने के नाते तो चाहते हैं कि भारतीय सिनेमा में सुपरमैन, स्पाइडर-मैन और बैटमैन की तरह चिट्टी का भी नाम हो और ये सुपरहीरो फ्रेनचाईजी के नाम आगे बढ़े। सभी चिट्टी के किरदार को चाहते हैं और उनकी भी यही इच्छा है कि इस किरदार को बार बार परदे पर लाया जाय। लेकिन इसके लिए उन्हें क्रिएटिव होना होगा और एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए होगी।

शंकर ने कहा कि वो सिर्फ बनाने के लिए 3.0 नहीं बनायेंगे लेकिन अगर उनके मनमुताबिक कुछ हुआ तो तीसरा भाग भी ऑन है। शंकर को अगर अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाए तो वो चिट्टी के साथ कृष या रा.वन के जी.वन से भी लाने को तैयार हैं। फिल्म 2.0 के लिए रजनीकांत ने ख़राब तबियत में भी कम किया था।

हाल ही में अक्षय ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को सेट पर घुटने पर चोट लग गई जिससे खून बहने लगा। निर्देशक शंकर ने उन्हें काम नहीं करने के लिए कहा लेकिन रजनीकांत ने किसी की बात नहीं सुनी और अपना पूरा शॉट ख़त्म कर वहां से गए। अक्षय ने बताया कि रजनी और शंकर जैसे जीनियस के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है। अक्षय कुमार के मुताबिक 2.0 भारत की सबसे अधिक बजट की फिल्म है जिसको बनाने में करीब 510 करोड़ रूपये की लागत आई है।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करना के पीछे एक ख़ास कारण रहा है और वो ये कि इस फिल्म में एक इंटरनेशनल मैसेज है। यह एक सोशल फिल्म है और जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें लगा कि भले ही उनका किरदार निगेटिव हो लेकिन उन्हें ये फिल्म करनी चाहिए। फिल्म में अक्षय कुमार बड़े ही डरावने लुक में नज़र आएंगे। इसमें वो कभी खौफनाक पक्षी बन जाते हैं तो कभी सेल फोन से बना हुआ आदमी। फिल्म 2. 0 को 29 नवंबर को रिलीज़ किया जा रहा है।