घोटालों और भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के लिये बना विपक्षी गठबंधन: अमित शाह

नेशनल डेस्क:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुुुरुवार को विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इसमें नेताओं, नीतियों और सिद्धांतों का अभाव है जबकि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाला राजग ‘‘मजबूत’’ गठबंधन है।
PunjabKesari

शाह ने तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रस्तावित गठबंधन राज्य के फायदे के लिये नहीं बल्कि घोटालों और भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के लिये है। उन्होंने शहर में हथकरघा और पावरलूम (बिजली से चलने वाला करघा) क्षेत्र के संगठनों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग गठबंधन अगले कार्यकाल के लिये राष्ट्र का नेतृत्व करने को तैयार है।
PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने  कहा कि देश में दो गठबंधन हैं, एक राहुल गांधी के नेतृत्व वाला और दूसरे ‘गठबंधन’ के पास कोई नेता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग एक मजबूत गठबंधन है और यह इस साल लोकसभा चुनावों के बाद स्पष्ट तौर पर अपने दूसरे कार्यकाल के लिये राष्ट्र का नेतृत्व करने को तैयार है। शाह ने तमिलनाडु के विकास के लिये केंद्र द्वारा शुरू की गई विभिन्न सरकारी पहलों को विस्तार से बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी एक मजबूत गठबंधन के साथ मिलकर आगामी चुनाव लड़ेगी।