बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की ‘मिशन मंगल’ के आगे नहीं टिकी जॉन की ‘बाटला हाउस’, जानें कमाई

Spread the love

नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है. ‘मिशन मंगल’ ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि ‘बाटला हाउस’ की कुल कमाई 35.29 करोड़ रुपए हुई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को मिशन मंगल की कमाई की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “गुरुवार को 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़ यानी कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.”

तरण आदर्श ने ‘बाटला हाउस’ की कमाई के आंकडे भी शेयर किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए. गुरुवार को 15.55 करोड़, शुक्रवार को 8.84 करोड़, शनिवार को 10.90 करोड़. भारत में अब तक कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये.”

आपको बता दें कि ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. इस फिल्म में अक्षय और विद्या के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ती कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी हैं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

वहीं बात करें, ‘बाटला हाउस’ की तो, इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल ठाकुर और राजेश शर्मा और रवि किशन जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. फिल्म को जॉन अब्राहम, दिव्या कुमार खोसला, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *