मिशन मंगल ने अक्षय कुमार की ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, बाटला हाउस की भी अच्छी कमाई

Spread the love

मुम्बई। अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने महज सात दिनों में एक्टर की ही फिल्‍म का रिकॉर्ड तोड़कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. मिशन मंगल ने सात दिनों में जॉनी एलएलबी 2 के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए उससे ज्‍यादा कमाई कर ली है. वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस का कलेक्शन भी बढ़िया नजर आ रहा है.

दोनों ही फिल्‍मों को दर्शकों ने सराहा है, लेकिन कमाई के मामले में अक्षय की मिशन मंगल ज्‍यादा कामयाब है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म के सात दिन के कलेक्‍शन को साझा किया है. तरण ने बताया कि जॉली एलएलबी 2 का रिकॉर्ड जो कि 117 करोड़ का था, उसे मिशन मंगल ने पार कर लिया है. 15 अगस्‍त को रिलीज हुई मिशन मंगल ने बुधवार को भी 6.84 करोड़ का कलेक्‍शन किया. इसी के साथ फिल्‍म ने भारतीय बाजार में सात दिनों में कुल 121.23 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे सितारों ने बढ़िया अभिनय किया है. ये फिल्म इसरो के मंगल अभियान पर आधारित है.

जहां तक बात बाटला हाउस की है तो जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी कुछ कम नहीं है. कम स्‍क्रीन्‍स मिलने के बावजूद बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन के मामले में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाटला हाउस तारीफ के काबिल है.

छह दिनों में बाटला हाउस का टोटल कलेक्‍शन 57.82 करोड़ रुपये है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि बाटला हाउस ने सातवें दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. अगर इस आंकड़े को मिला दें तो बाटला हाउस का टोटल बिजनेस 62.32 करोड़ पहुंच चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *