साहो ने जीता दर्शकों का दिल, प्रभास की फिल्म को बताया मास्टरपीस

Spread the love

मुंबई। बाहुबली स्टार प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है. एक्शन से भरपूर साहो को दुनियाभर से पॉजिट‍िव रिव्यू मिल रहे हैं. सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म साहो देखने के बाद दर्शक इसे माइंडब्लोइंग बता रहे हैं.

एक्शन लवर्स ने फिल्म के एक्शन को नेक्स्ट लेवल का बताया है. फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. पॉजिट‍ि‍व रिव्यूज के बीच प्रभास को लोगों ने राजा तक कह दिया है.

एक यूजर ने अन्य दर्शकों को फर्जी रिव्यूज पर विश्वास न करने की सलाह दी है. यूजर ने लिखा, “नेगेट‍िव रिव्यूज पर बिल्कुल भरोसा न करें. यह आज तक की बनी बेस्ट मूवी है.”

वहीं एक यूजर ने फिल्म के सभी पॉजिट‍िव प्वाइंट्स गिनाते हुए इसे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का गौरव बताया है. यूजर ने फिल्म के रिव्यू में इसके एक्शन सीक्वेंस, मूवी में मौजूद ट्व‍िस्ट, प्रभास और श्रद्धा की पेयरिंग की तारीफ की है.

एक यूजर ने लिखा, “आज तक की बेस्ट इंडियन मूवी जो मैंने देखी है. बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस, इंटरवल और प्री-क्लाइमैक्स एक्शन सीक्वेंस मर्डर मास”

फिल्म को जहां पॉजिट‍िव रिव्यू मिल रहे हैं वहीं कुछ लोग साहो से ज्यादा खुश नजर नहीं आए. एक यूजर ने साहो को औसत रेट‍िंग देते हुए लिखा, “इंटरवल ट्व‍िस्ट को छोड़कर बाकी फर्स्ट हाफ निराशाजनक. बैड स्क्रीनप्ले, कमजोर प्लॉट, लीड कैरेक्टर्स का परफॉर्मेंस ठीक-ठाक रही”

साउथ एक्टर प्रभास का क्रेज पहले से ही है, अब फिल्म देखने के बाद लोगों पर उनका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. दर्शकों ने फिल्म में प्रभास की एक्ट‍िंग की जमकर प्रशंसा की है. एक यूजर ने लिखा, “फिल्म देखने के बाद रात भर सो नहीं पाया. फुल ऑन एंटरटेनमेंट गारंटी.” यूजर ने प्रभास की तारीफ करते हुए लिखा, “अब दुनिया में प्रभास का राज होगा. बेहतरीन एक्ट‍िंग. फाइट सीन मास्टरपीस”

https://twitter.com/jagguus/status/1167128706428497920?s=19

प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो को यूएई में क्रिट‍िक ने 4 स्टार दिए और एक्शन-थ्र‍िलर मूवी की जमकर तारीफ की. हालांकि फिल्म को नेगेट‍िव रिव्यूज का भी सामना करना पड़ा. एक इंडियन डिस्ट्रीब्यूटर ने प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और फिल्म की लंबाई की आलोचना की. वहीं UAE के फिल्म क्रिट‍िक ने भी साहो की लेंथ, मूवी में एक्शन सीक्वेंस को ओवरडोज बताया. फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की श‍िकायत करते हुए क्रिट‍िक ने साहो को बोरिंग बताया है.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को 350 करोड़ के ग्रैंड बजट में तैयार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *