दिवाली पर खास लुक पाने के लिए EARRINGS चुनें, पर चेहरे के अनुसार

Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार भारती-

दिवाली के लिए लड़कियां काफी तैयारियां कर रही हैं. लड़कियों के लिए लुक्स, फिगर, पर्सनालिटी और ब्यूटी सब कुछ मैटर करता है. लोग परफेक्ट लुक पाने के लिए बहुत कुछ करते हैं. परफेक्ट ड्रेस की तलाश के साथ-साथ एसेसरीज, फूटवियर, हेयरस्टाइल और मेकअप हर चीज़ का ध्यान रखते हैं. ज्यादातर महिलाएं परफेक्ट लुक के लिए काफी कुछ करती है. ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आते हैं. लेकिन ध्यान रखें कि अपने फेस के अनुसार चुनें ईयररिंग्स, खूबसूरती के साथ मिलेगा परफेक्ट लुक.

ट्राईएंगल शेप

आपको ऐसे ईयररिंग्स खरीदें, जो नीचे के एंगल से ब्रॉड हों. ट्राईएंगल फेस कट के लिए मीडियम और लार्ज दोनों ही साइज के ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं.

ओवल शेप

ओवल शेप फेस के लिए ब्रॉड स्टड्स, सिंपल ट्राईएंगल शेप के हैंगिंग ईयररिंग्स ही सेलेक्ट करें. इनसे आपको अलग ही लुक मिलेगा. इस फेसकट पर लार्ज साइज ईयररिंग्स भी ट्राई कर सकती हैं.

राउंड शेप

राउंड शेप फेस के लिए लंबे ईयररिंगस चूज करें. इन ईयररिंग्स से आपका फेस अट्रैक्टिव नजर आएगा. राउंड फेस कट के लिए हूप्स या सरकुलर ईयररिंग्स इग्नोर करें.

हार्ट शेप

हार्ट शेप फेस के लिए मीडियम साइज में बॉटम से थोड़े चौड़े शेप वाले ईयररिंग्स चूज करें. इसमें आपको शैंडलियर, टियर ड्रॉप ईयररिंग्स के काफी ऑप्शन मिल जाएंगे.

लंबा फेस

अगर आपका फेस लंबा है तो आप हूप्स, हैवी स्टड्स ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं. इसमें आपको कुंदन के ईयररिंग्स की भी वैरायटी मिल जाएगी. इन ईयररिंग्स से आपका फेस भरा-भरा नजर आएगा.

स्क्वायर फेस शेप

स्क्वायर फेस के लिए ओवल शेप वाले ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं. इस फेस पर मीडियम और लार्ज, दोनों साइज के ईयररिंग्स काफी सुन्दर लगते हैं.

तो इस दिवाली आप ध्यान रखें कि अपने चेहरे के अनुसार ही झुमके खरीदे जो आपके लुक को चार चाँद लगा दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *