राजधानी मे गैंगवार अपडेट: सिप्पू सिंह हत्याकांड में गवाह था अजीत सिंह

Spread the love

लखनऊ से छायाकार पंकज जोशी के साथ वरिष्ठ संवाददाता अभिनव शर्मा की रिपोर्ट:

लखनऊ के विभूति खण्ड मे हुई गैंगवार मे मारा गया अजीत सिंग की पूर्व विधायक सिप्पू सिंह हत्याकांड में एहम गवाह था, वर्तमान में अजीत सिंह और आरोपी कुण्टू सिंह बीच चल रही थी गवाही ना देने को लेकर हो रंजिश हो गई थी।

अभी तक ये जानकारी मिली है पुलिस ने बताया कि अजीत सिंह माफिया और क्रिमिनल है, जिसके खिलाफ 17-18 मुकदमे दर्ज हैं। 5 मुकदमा मर्डर का दर्ज है। हाल ही में उसे जिला मैजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला बदर किया गया था।मऊ से मामले की और जानकारी पता की जा रही है।

कभी कुण्टू सिंह के करीबी रहे अजीत सिंह की हो गई थी विधयक सिप्पू की हत्या के बाद दुश्मनी, हत्याकांड में अजीत सिंह गवाह था इसके साथ ही वो मऊ से ज़िला बदर भी था।

राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठौता चौराहे पर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई पुलिस के अनुसार दो बाइक से आए बदमाशों ने बीच सड़क पर 25 से 30 राउंड की ताबड़तोड़ फायरिंग। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोगों को लगी गोली मौके पर अजीत सिंह की हुई मौत।
वही अजीत सिंह के साथी मोहर सिंह को भी गोली लगी, वही गोली चलने से जमेटो बाय को भी पैर में लगी गोली

जिनको घायल अवस्था में लोहिया अस्पताल में कराया गया भर्ती जहां इलाज चल रहा है विभूति खंड के नए नवेले इंस्पेक्टर और कठौता झील चौकी इंचार्ज की दिखी बड़ी लापरवाही चंद कदमों पर बड़ी वारदात से दहली राजधानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *