Coronavirus Lockdown: मध्य प्रदेश के राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह लॉकडाउन में फंसे लोगों को उपलब्ध करा रहे भोजन और जरूरी सामान

Spread the love

नई दिल्ली/सीधी। मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश महामंत्री और राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह कोरोना संकट में फंसे हुए लोगों को अपने सोशल मीडिया और स्थानीय कार्यकर्ताओं की सहायता से जरूरतमंद लोगों की हरसंभव सहायता कर रहे हैं।

अजय प्रताप सिंह ने कहा कि इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है और विकसित देश भी इसकी चपेट में है,ऐसे समय मे भारत को इस वायरस की चपेट से बचाने के लिए प्रधानमंत्री जी के द्वारा पूरे देश मे लौकडाउन की घोषणा की गई जिसका पालन हम सब कर रहे है।

अजय प्रताप सिंह ने कहा कि लौकडाउन में कुछ लोग दूरदराज क्षेत्र में फंसे हुए हैं।उन सभी लोगों की समस्या का निराकरण करने के लिए हमने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया ताकि उन लोगों की सहायता की जा सके और मुझे खुशी है कि न केवल सीधी बल्कि सीधी के बाहर से भी काफी लोगों की भोजन,स्वास्थ्य से सम्बंधित समस्याओं को दूर किया गया इसके लिए स्थानीय कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

अंत मे अजय प्रताप सिंह ने सभी लोगों के नाम एक छोटा मगर जरूरी संदेश देते हुए कहा कि सीधी निवासियों के लिए हम अपनी टीम के साथ 24 घण्टे सेवा में है।आप सभी लोग लौकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहें।इस समय देश के लिए यही सबसे सही योगदान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *