LoC पर सेना की बड़ी कार्रवाई, केरन सेक्टर में पाकिस्तानी BAT के 5 से 7 घुसपैठिए ढेर

Spread the love

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की तरफ से की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस कार्रवाई में पांच से सात घुसपैठियों को मार गिराए. नियंत्रण रेखा पर केरन सेक्टर में मारे गए घुसपैठियों में पाकिस्तानी सेना के जवान और आतंकी भी शामिल हैं. घुसपैठ स्थल से स्नाइपर राइफल, आईईडी और पाकिस्तान मार्का वाला सामान बरामद हुआ है. पाकिस्तान की बैट टीम में सेना और आतंकी शामिल होते हैं. जो भारत के खिलाफ गतिविधियों को अंजाम देते हैं.

भारतीय सेना ने कहा कि पिछले 36 घंटों में पाकिस्तान की तरफ से वादी में अशांति फैलाने और अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की कई कोशिश हुई. स्पष्ट रूप से आतंकी गतिविधियों में पाकिस्तान के हाथ होने के संकेत मिले हैं. सुरक्षा बल सभी नापाक गतिविधियों का जवाब देना जारी रखेंगे.

आपको बता दें कि आज ही पाकिस्तान ने भारत पर क्लस्टर बम इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद भारतीय सेना ने इसे झूठ करार दिया. सेना ने कहा, ”पाकिस्तानी सेना नियमित रूप से आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करती है और उनकी मदद के लिए भारी गोलीबारी करती है. भारत ने डायरेक्टरेट ऑफ मिलिटरी ऑपरेशन लेवल की बातचीत में हर बार कहा है कि उसके पास फायरिंग का जवाब देने का अधिकार है. हम पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग का जवाब दे रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *