कोरोना को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा- मोदी सरकार वायरस से लड़ने में असक्षम

Spread the love

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को सरकार पर कोरोना वायरस को लेकर उचित कदम न उठाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की समस्या से निपटने के लिए तेजी से कदम उठाना चाहिए।

राहुल ने ट्वीट कर बोला हमला
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने के लिए त्वरित आक्रामक कदम उठाने होंगे।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘हमारी सरकार निर्णायक ढंग से काम करने में असक्षम है और उसकी इस लापरवाही की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।’’

देश में आर्थिक सुनामी आने वाली है- राहुल गांधी
इससे पहले केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को दावा किया था कि देश में ‘आर्थिक सुनामी’ आ रही है और इससे निपटने के लिए सरकार के स्तर पर जो तैयारी होनी चाहिए वो नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर यही स्थिति रहती है तो अगले छह महीनों में देश के लोगों को ‘अकल्पनीय पीड़ा’ का सामना पड़ेगा।

कोरोना के पहले की समस्या है आर्थिक सुनामी
गांधी ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, “मैं पहले से कह रहा हूं कि आर्थिक सुनामी आने वाली है। कोरोना वायरस की समस्या से पहले मैं कह रहा था और अब मैं फिर कह रहा हूं कि आर्थिक सुनामी आ रही है। मैं सरकार से कह रहा हूं कि आप तैयारी करना शुरु कर दीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *