अब कोई भारत को आंख दिखाने का साहस नहीं कर सकता: PM मोदी

Spread the love

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18 वें संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत के पराक्रम से भीतर और बाहर के कुछ देश विरोधी डर गए हैं. यह डर अच्छा है. मोदी ने विरोधियों को तीखे शब्दों में कहा कि मोदी विरोध करना हो तो जरूर करिए, हमारी योजनाओं में कमियां निकालिए, आपका हमेशा स्वागत करेंगे. लेकिन देश के सुरक्षा हितों का विरोध मत करिए. क्योंकि आपका विरोध और ख़बरें अंतरराष्ट्रीय पटलों पर आतंकियों को बचाने के लिए इस्तेमाल होती हैं. आप ये ध्यान रखिए कि मोदी विरोध की इसी जिद में मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों को और आतंक के सरपरस्तों को सहारा मिल रहा है.

एक-एक वीर जवान का खून हमारे लिए अनमोल…

पीएम मोदी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण में कहा कि एक-एक वीर जवान का खून हमारे लिए अनमोल है. क्योंकि पहले अगर किसी जवान की शहादत होती थी तो उसका खून बहता था तो उसके जवाब में कोई बड़ी कार्रवाई नहीं होती थी. लेकिन अब कोई भारत को आंख दिखाने का साहस नहीं कर सकता है.

राफेल की कमी महसूस हुई…

पीएम मोदी ने कहा कि राफेल की कमी आज देश ने महसूस की है. आज हिंदुस्तान एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता, तो क्या होता. राफेल पर पहले स्वार्थनीति के कारण और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ है.

बुनियादी कमजोरियों को दूर कर रहा है भारत…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नया भारत अपने सामर्थ्य, अपने साधन, अपने संसाधनों पर भरोसा करते हुए हर दिन आगे बढ़ता जा रहा है. अपनी बुनियादी कमजोरियों को दूर करने का, अपनी चुनौतियों को कम करने का प्रयास कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *